CRIME

ननदोई पर दुष्कर्म, पति पर सऊदी से फोन पर तीन तलाक देने का आरोप, बिजनौर निवासी 5 के खिलाफ रिपोर्ट

1 लाख व मोटरसाइकिल की मांग पूरी न होने पर पति पर तीन तलाक देने का आरोप, छह पर केस

मुरादाबाद, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने पुलिस उपमहानिरीक्षक मुनिराज जी को दिए शिकायती पत्र सुसरालियों पर दहेज के लिए उत्पीड़न करने, ननदोई पर दुष्कर्म और सऊदी में रह रहे बिजनौर निवासी पति पर फोन पर तीन तलाक का आरोप लगाया। पीड़िता ने जेठ पर बंदूक तानकर गोली मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। थाना ठाकुरद्वारा निरीक्षक सुदेश पाल सिंह ने बताया कि डीआईजी के आदेश पर रविवार को मामले में आरोपित पति, जेठ, नंदोई सहित पांच के खिलाफ रविवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

ठाकुरद्वारा के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बीते दिनों डीआईजी को प्रार्थनापत्र देकर कहा था कि उसका निकाह 11 अक्टूबर 2020 को जनपद बिजनौर के थाना स्योहारा के एक गांव निवासी के युवक साथ हुआ था।

ससुराल वाले शादी में दिए गए दहेज से खुश नहीं थे उन्होंने उस पर अपने मायके से 10 लाख रुपये और एक कार की मांग को लेकर विवाहिता का उत्पीड़न कर रहे थे। महिला का कहना है कि शादी के एक साल बाद से ही पति सऊदी अरब में रह रहे हैं। आरोप है कि उसके ननदोई नेउसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उसने जेठ ने उस पर बंदूक तानकर उसे गोली मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत अपने पति से की तो आरोप है कि पति ने बीती 12 जुलाई को सऊदी से फोन पर तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। फिर ससुराल वालों ने उसे धक्के देकर घर से निकाल दिया। थाना पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने पुलिस उपमहानिरीक्षक से शिकायत की।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top