Bihar

भाजपा नेता सड़क हादसे का शिकार हुए मृतक के परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढांढस

अररिया फोटो:भाजपा नेता मृतक के परिजन से मुलाकात करते

अररिया, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

फारबिसगंज प्रखंड के हलहलिया पंचायत के वार्ड संख्या तीन के निवासी बिशुन ऋषिदेव का एकलौता पुत्र दीपक कुमार का शनिवार को सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

पूर्णिया जलालगढ़ के सिरसौनी गांव में दशहरा का मेला देखकर लौटने के क्रम में सड़क हादसे का शिकार हो गया था,जिनसे उनकी मौत हो गई थी।हादसे के बाद परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया था।दीपक प्लस टू स्तरीय डा भीमराव अंबेडकर उच्च विद्यालय रामपुर के पांचवीं क्लास का छात्र था।वह मेला देखने हलहलिया से खवासपुर गया था और वहां से अपने मौसा के घर पूर्णिया जलालगढ़ का सिरसौना गांव चला गया था।जहां से लौटने के क्रम में शनिवार को सड़क हादसे में मौत हो गई थी।पोस्टमार्टम के बाद रविवार को शव गांव आया, जहां भाजपा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।

मृतक दो बहन मे इकलौता भाई था।घटना की खबर सुनते ही भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सह पूर्व जिला परिषद सदस्य दिलीप पटेल मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दिया।

घटना के संबंध मे दिलीप पटेल ने बताया कि मृतक गांव का काफी होनहार लड़का था और वह पढ़ने में काफी तेज था। दीपक प्लस टू स्तरीय डा. भीमराव अम्बेडकर आवासीय उच्च विद्यालय रामपुर मे पांचवी का छात्र था। परिजनों ने भाजपा नेता को बताया कि आने के क्रम में फोरलेन सड़क पर डिवाइडर से टकरा गया था,जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और फिर उनकी मौत हो गई।परिजनों ने रविवार को शव का अंतिम संस्कार किया।इधर हादसे के बाद मृतक के घर पर सांत्वना देने के लिए आने वाले शुभचिंतकों की भीड़ लगी रही।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top