Haryana

यमुनानगर:झाड़ियों में मिला नर कंकाल, शिनाख्त नहीं

शव को निकालती हुई पुलिस

यमुनानगर, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जगाधरी के मुखर्जी नगर के रिहायशी क्षेत्र में झाड़ियां के बीच में एक अज्ञात पुराना नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस पर पहुंची और नर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर के शवगृह में भिजवाया गया। सीन ऑफ क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रविवार को जगाधरी शहर के मुखर्जीनगर के स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से यहां पर खुले में झाड़ियां में बदबू आ रही थी। लेकिन कुत्ते मरने की आशंका के चलते किसी का ध्यान नहीं गया। आज दोपहर को जब एक व्यक्ति झाड़ियां की तरफ गया तो उसने वहां पर एक नर कंकाल देखा और उसकी सूचना डायल 112 को दी गई।

जगाधरी शहर थाना के जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर झाड़ियां में एक अज्ञात नर कंकाल पड़ा हुआ था। जिसके दोनों पैर नहीं थे और एक बाजू भी नहीं थी। शव देखने पर एक महीने से पहले का मालूम होता है। झाड़ियां के पास ही एक काले रंग की पेंट और लाल रंग की शर्ट मिली है। सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। आसपास के लगे हुए सभी सीसीटीवी कैमरे को भी कंगाल जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर के शवगृह में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(Udaipur Kiran) / अवतार सिंह चुग

Most Popular

To Top