Madhya Pradesh

इंदौर: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार काे मारी टक्कर, हादसे में सब्जी विक्रेता की मौत

इंदौर, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शहर के खुडैल थाना क्षेत्र मेंं रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार काे टक्कर मार दी है। हादसे में युवक की माैत हाे गई। मृतक सब्जी विक्रेता था और मंडी से सब्जी लेकर लाैट रहा था। इस दाैरान हादसे का शिकार हाे गया। सूचना के बाद परिजन और पुलिस माैके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज कर आराेपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कैलाश (55) पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी बिचौली मर्दाना रोज सुबह मंडी जाते थे। यहां से सब्जी लेकर उसे बेचने का काम करते हैं। रविवार सुबह भी वह मंडी से सब्जी लेकर अपनी बाइक से घर आ रहे थे। तभी देवगुराड़िया के पास तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। पीछे आ रहे परिचित ने उन्हें देख लिया। कार ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद कैलाश के मोबाइल से परिवार को जानकारी दी गई। परिवार के लोग एमवाय पहुंचे, लेकिन यहां कैलाश की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी माैके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को एमवाय भेजा है।

इधर, कैलाश के परिवार में उनका एक बेटा है। जो पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा है। पुलिस के मुताबिक टक्कर मारने वाली कार की जानकारी निकाली जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

—————

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे

Most Popular

To Top