CRIME

बुलंदशहर में डेढ़ लाख का इनामी ढेर, 50 से अधिक मुकदमें थे दर्ज

एनकाउंटर स्थल

बुलन्दशहर, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । आहार थाना क्षेत्र में पुलिस ने एनकाउंटर में डेढ़ लाख का इनामी बदमाश राजेश मारा गया। बदमाश पर हत्या, डकैती और लूट के 50 मुकदमें दर्ज थे। मुठभेड़ में थाना प्रभारी और एक सिपाही गोली लगी है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बदमाश राजेश आहार थाना क्षेत्र के गांव सीरिया नगर का ही रहने वाला था। वह लगातार पश्चिम उत्तर प्रदेश में क्राइम कर रहा था। उस पर हत्या, लूट और डकैती के 50 मुकदमें दर्ज थे। पुलिस उसकी काफी दिनों से तलाश कर रही थी लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रही था।

शनिवार की रात उसके कोतवाली देहात क्षेत्र में होने की सूचना मिलने पर स्वाट, एसओजी और आहार पुलिस की टीम ने उसकी घेराबंदी की। पुलिस को देखकर गंग नहर के किनारे जाल खेड़ा रोड पर बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने उसे चारों ओर से घेर लिया।

पुलिसकर्मियों को देखते ही उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू करते हुए भागने की कोशिश की। फायरिंग पर पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें बदमाश राजेश को गोली लग गई। इस दौरान इंस्पेक्टर और एक सिपाही को भी गोली लगी। पुलिस तीनों को अस्पताल ले जा रही थी लेकिन रास्ते में बदमाश राजेश ने दम तोड़ दिया। इंस्पेक्टर और सिपाही का इलाज चल रहा है। एसएसपी ने बताया कि राजेश पर बुलंदशहर पुलिस ने एक लाख और अलीगढ़ पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

सीओ अनूपशहर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने ऑपरेशन को लीड किया। इसमें स्वाट टीम, एसओजी और आहार पुलिस की टीम शामिल थी। थाना प्रभारी और सिपाही खतरे से बाहर हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / सचिन कुमार शर्मा

Most Popular

To Top