CRIME

बिहार के भोजपुर में पूजा समिति सदस्यों पर हुई फायरिंग में चार घायल, सभी सुरक्षित

बिहार के भोजपुर में सुबह गोली फायरिंग के बाद घटनास्थल पर कैंप करती पुलिस

पटना, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।बिहार में भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल के समीप रविवार की सुबह पांच बजे बाइक सवार हथियारबंद बदमाशो ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी । इस फायरिंग में पूजा समिति के सदस्य सहित चार लोग गोली लगने से घायल हो गए।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हथियारबंद बदमाश बाइक से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ला निवासी कमालुद्दीन अंसारी के 19 वर्षीय पुत्र अरमान अंसारी, टुनटुन यादव के 26 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार यादव, शिव कुमार के 25 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार और सिपाही कुमार को गोली है।

घटना की सूचना मिलते ही नवादा थाना के इंस्पेक्टर विपिन बिहारी और दारोगा वाहिद अली घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है। हमलावर दो बाइक पर चार की संख्या में थे। पूछताछ कर हमले के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

चारों घायलों का इलाज कर रहे सर्जन-चिकित्सक डॉ विकास सिंह ने बताया कि रविवार की अहले सुबह गोली से जख्मी हालत में चार लोग यहां आए। इनमें दो लोगों को पेट में गोली लगी है। उनमें से एक का ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और दूसरे का ऑपरेशन चल रहा है। अन्य दो लोगों की हालत अभी नियंत्रण में है।

—————

(Udaipur Kiran) / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top