Jammu & Kashmir

दूसरे अखिल भारतीय सैनिक स्कूल राष्ट्रीय खेलों में सैनिक स्कूल नगरोटा वॉलीबॉल टीम ने जीत हासिल की

दूसरे अखिल भारतीय सैनिक स्कूल राष्ट्रीय खेलों में सैनिक स्कूल नगरोटा वॉलीबॉल टीम ने जीत हासिल की

जम्मू, 12 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सैनिक स्कूल नगरोटा की वॉलीबॉल टीम ने दूसरे अखिल भारतीय सैनिक स्कूल राष्ट्रीय खेल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने सफलतापूर्वक इस टूर्नामेंट में टाइटल को अपने नाम बरकरार रखा है। गौरतलब है कि टीम ने पिछले साल भी ख़िताब अपने नाम किया था। वह लगातार दूसरे साल वॉलीबॉल ट्रॉफी पर कब्ज़ा कायम करने में सफल रही है। यह टूर्नामेंट सैनिक स्कूल चंद्रपुर, महाराष्ट्र में आयोजित किया गया था।

सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ के खिलाफ़ अपना पहला मैच 2-1 से हारने के बावजूद टीम ने शानदार वापसी की। उन्होंने सैनिक स्कूल कोरुकोंडा, सैनिक स्कूल बालाचडी, सैनिक स्कूल नालंदा और सैनिक स्कूल छिंगछिप की टीमों को हराकर हर अगले मैच में जीत हासिल की। ​​फाइनल में उन्होंने 3-0 से निर्णायक जीत हासिल की। सैनिक स्कूल नगरोटा के कैडेट सक्षम वर्मा को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

प्रधानाचार्य कैप्टन (आईएन) शिबू देवासिया ने टीम की शानदार उपलब्धि की प्रशंसा की और उनकी टीमवर्क और दृढ़ संकल्प की सराहना की। उन्होंने उन्हें भविष्य की प्रतियोगिताओं में स्कूल को गौरवान्वित करने के लिए अपना समर्पण बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top