Haryana

फरीदाबाद : धान खरीद में कोताही नहीं की जाएगी बर्दाश्त :टेकचंद शर्मा

पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता पं. टेकचंद शर्मा मोहना अनाज मंडी का दौरा करते हुए

पूर्व विधायक ने किया मोहना अनाज मंडी का दौरा

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता टेकचंद शर्मा ने आज मोहना अनाज मंडी का दौरा करके धान खरीद की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान शर्मा ने मंडी में जाकर किसानों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को सख्त लहजे में दिशा निर्देश दिए कि धान खरीद में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि धान की खरीद सरकारी स्तर पर नहीं बल्कि डायरेक्टर मिल मालिकों द्वारा की जाती है इसलिए किसानों की कम रेट को लेकर शिकायत है, इसको लेकर अधिकारियों से बातचीत की गई है और किसानों को राहत दिलाई जाएगी। वहीं बारदाने को लेकर कोई खास शिकायतें नही मिली है।

उन्होंने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर हर्ष जताते हुए कहा कि यह प्रदेश के लिए खुशखबरी है कि नायब सैनी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार का गठन होने जा रहा है और यह सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करेगी। भाजपा नेता टेकचंद शर्मा ने कहा कि जब 56-58 दिनों में मुख्यमंत्री रहते हुए नायब सैनी ने हरियाणा की दिशा और दशा बदलने का काम किया है और अब भी उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री की शपथ लेने से पहले उन 25 हजार बच्चों के घर मिठाईयां बंटवाएंगे, जिनके रिजल्ट रुके हुए है, उनके रिजल्ट जल्द जारी किए जाएंगे।

टेकचंद शर्मा ने कहा कि वह भाजपा के सिपाही है और मुख्यमंत्री नायब सैनी जी जो आदेश उन्हें देंगे, वह उसके अनुसार काम करेेंगे। बीती रात वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सभी विधानसभाओं के प्रत्याशियों की मीटिंग कर उन्हें मंडियों में दौरे करने के निर्देश दिए थे, जिसके तहत वह आज मोहना मंडी में आए और यहां किसानों से बातचीत करके सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। टेकचंद शर्मा ने कहा कि बेशक जनता ने उन्हें यहां से जनप्रतिनिधि न चुना हो, लेकिन वह एक लायक बेटे की तरह लोगों के सुख-दुख में भागेदारी निभाएंगे और सरकार के साथ मिलकर पृथला क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top