Chhattisgarh

जंगल में युवक की संदिग्ध लाश मिली, जांच में जुटी तमनार पुलिस

मृतक की लाश

रायगढ़, 12 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।जिले के तमनार थाना क्षेत्र में दोस्तों के साथ रात में घर से निकले एक युवक की संदिग्ध लाश मिली है। घटना बीती रात जोबरो खार जंगल की बताई जा रही है। जंगली सूअर के शिकार के लिए बिछाए गए करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत होने की आशंका जताई गई है। घटना की सूचना पर तमनार पुलिस मर्ग कायम कर आगे की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, खुरसलेंगा पंचायत के आश्रित ग्राम लमडाँड़ निवासी सरोज बंजारा उम्र 23 वर्ष अपने दोस्तों के साथ रात में शराब सेवन के बाद घर से निकला था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा संभवतः जंगली सूअर के शिकार के लिए करंट प्रवाहित फेसिंग वायर बिछाया गया था, रात में अंधेरा होने की वजह से मृतक और उसका दोस्त वायर को देख नहीं पाए और करंट प्रवाहित तार की चपेट में आ गए।

मृतक के पैर में करंट लगने के निशान पाए गए हैं, जिससे सरोज ने मौके पर दम तोड़ दिया।वही उसके साथ गए उसका दोस्त चोटिल हो गया। पुलिस ने वायर और कुछ साक्ष्य मौके से जप्त किया है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।कुछ लोग कह रहे हैं कि मृतक की हत्या की गई है, वहीं पुलिस और स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़के रात में पालीघाट- हमीरपुर मार्ग पर खड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी करने गए होंगे, तभी फेंसिंग वायर की चपेट में आए हैं। फिलहाल तमनार पुलिस द्वारा मामले के हर एंगल से जांच की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / रघुवीर प्रधान

Most Popular

To Top