Madhya Pradesh

छतरपुर : अवैध शराब और गांजा तस्कर गिरफ्तार

छतरपुर : अवैध शराब और गांजा तस्कर गिरफ्तार

छतरपुर, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । अवैध शराब बेचते दो आरोपियाें काे आबकारी विभाग ने कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 10 लीटर शराब के साथ बाइक जब्त की गई है। जब्त सामग्री की कुल कीमत एक लाख 20 हजार रुपये बताई जा रही है।आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, सूत्रों से पता चला कि एक व्यक्ति अवैध शराब लेकर विक्रय करने आ रहा है। सूचना मिलने पर आरोपी को शुक्रवार दोपहर 1 बजे महोबा बाइपास के पास फोरलेन से दबोच लिया गया। आरोपी अखिलेश राय के पास से 5 लीटर देशी.विदेशी शराब जब्त की गई है। आरोपी अखिलेश राय ने बताया कि वह नारायणपुरा मोहल्ले में रहने वाले दीपक पाटकर के पास शराब लेकर जा रहा था। विभाग ने नारायणपुरा मोहल्ला पहुंचकर दीपक पाटकर के घर पर दबिश दी और उसके घर से भी 5 लीटर अवैध शराब जब्त की है। आबकारी विभाग ने दो आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

आबकारी विभाग के उपनिरीक्षक जीतेन्द्र शर्मा ने बताया कि आज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 10 लीटर शराब और एक बाइक जब्त की है जिसकी कीमत लगभग एक लाख 20 हजार रुपये आंकी गई है।

(Udaipur Kiran) / सौरव भटनागर

Most Popular

To Top