Madhya Pradesh

मंदसौर : 1814 करोड़ की ड्रग्स मामले में फरार प्रेमसुख पाटीदार ने खुद को मारी गोली फिर थाने में किया सरेंडर

1814 करोड़ की ड्रग्स मामले में फरार प्रेमसुख पाटीदार ने खुद को मारी गोली फिर थाने में किया सरेंडर

मंदसौर, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भोपाल में एक फैक्ट्री में पकड़ी गई 1814 करोड़ की ड्रग्स के मामले में आरोपी प्रेमसुख पाटीदार ने थाने में खुद को गोली मार ली। वह बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने उसे शासकीय जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

घटना मंदसौर के अफजलपुर थाने की है। प्रेमसुख पाटीदार शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे अवैध पिस्टल लेकर थाने पहुंचा। यहां पुलिस के सामने खुद के पैर में गोली मार ली। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पिस्टल जब्त कर ली। फिर अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि भोपाल के बगरौदा इंडस्ट्रियल एरिया में ड्रग्स फैक्ट्री मामले में पुलिस पहले मंदसौर के माल्या खेरखेड़ा निवासी हरीश आंजना को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस पूछताछ में आरोपी हरीश आंजना ने बताया था कि उसने हथुनिया निवासी प्रेमसुख पाटीदार से भी एमडी ड्रग की खरीद-फरोख्त की थी। इसके बाद से ही पुलिस की कई टीमें प्रेमसुख पाटीदार की तलाश में छापामारी कर रही थीं। प्रेमसुख कांग्रेस नेता और दो बार सुवासरा विधानसभा से विधानसभा का चुनाव लड चुके राकेश पाटीदार का सगा साला है।

खुद गोली मारकर थाने आयें

मंदसौर एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि पुलिस को प्रेमसुख की तलाश थी। वह एनसीबी और अन्य एजेंसियों के केस में वांटेड था। मंदसौर पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए वह खुद के पैर पर गोली मारकर थाने आ गया। इसे अभी जिला अस्पताल में एडमिट किया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। इलाज के बाद आरोपी से पूछताछ कर साथियों की जानकारी लेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / अशोक झलोया

Most Popular

To Top