RAJASTHAN

निगम की अस्थाई अतिक्रमण पर सख्ती से सड़कें नजर आने लगी चौड़ी

निगम

जयपुर, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । त्योहारी सीजन में आमजन को राहत मिलें, इसके लिए हेरिटेज निगम की सतर्कता शाखा सड़क और बरामदो पर जमे अस्थाई अतिक्रमण लगातार हटा रही है। तीन दिन में शहर के 150 से अधिक स्थानों से अतिक्रमण हटाया जा चुका है। इसके अलावा 24 ट्रक माल जब्त किया गया है, साथ ही 60 हजार रुपए से अधिक का केरिंग चार्ज भी वसूला जा चुका है।

उपायुक्त सतर्कता पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि हेरिटेज निगम महापौर कुसुम यादव और आयुक्त अरुण हसीजा के निर्देश पर सतर्कता शाखा लगातार कार्रवाई कर रही है। ये कार्रवाई आगे भी चलेगी। त्योहारी सीजन में बाजार में वाहनों को संख्या में इजाफा हो रहा है। ऐसे में आमजन को समस्या नहीं आए, और आवागमन भी प्रभावित नहीं हों, इसके लिए बाजारों में जाकर निगम समझाइश भी कर रहा हैं, नहीं मानने पर सख्ती के साथ अतिक्रमण को हटा भी रहा है। शुक्रवार को भी 45 स्थानों से अतिक्रमण हटाया गया। जिसमें आठ ट्रक सामान जब्त और 6 हजार केरिंग चार्ज वसूल किया गया।

आमगढ़ चौराहा, दिल्ली बाईपास रोड, ट्रांसपोर्ट नगर, गोविंद मार्ग, सेठी कालोनी, पागलखाना के पास, घाटगेट, रामगंज बाजार, छोटी चौपड़, किशनपोल बाजार, जयंती बाजार, चांदपोल, हसनपुरा, जमना डेयरी।

—————

(Udaipur Kiran) / राजेश

Most Popular

To Top