CRIME

युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म,लहुलुहान हालत में घर के बाहर फेंक गए बदमाश

युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म,लहुलुहान हालत में घर के बाहर फेंक गए बदमाश

जयपुर, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में गुरुवार देर रात चार युवकों ने एक युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और फिर चलती बोलेरो से घर के पास फेंक कर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में रोड किनारे मिली युवती को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस की टीमें सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके छिपने के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

थानाधिकारी राजेश कुमार मीना ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया कि गुरुवार को वह अपने काम पर गए हुए था। उसका परिवार घर में सो रहा था। गुरुवार- शुक्रवार रात घर लौटने पर बेटी गायब मिली। इधर-उधर ढूंढने के दौरान भी बेटी का पता नहीं चला। रात करीब डेढ बजे एक बोलेरो गाड़ी घर के पास आई और उसमें बैठ लोग बेटी को रोड किनारे फेंक कर चले गए। गाड़ी की आवाज सुनकर घर से बाहर आए तो बेटी लहूलुहान हालत में पड़ी थी। उसके कपड़े खून से सने थे। सिर और कान से खून बह रहा था। उसे बड़ी मुश्किल गोद में उठाकर घर के अंदर ले गए। इसके बाद पीडिता ने परिजनों को बताया कि कुंदन मीणा, रामुतार मीणा निवासी बटवाडी, दीपक मीणा और गिर्राज मीणा निवासी बड़ा गांव उसका अपहरण कर ले गए और सुनसान जगह सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों ने तुरंत पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म की सूचना दी। बेहोशी की हालत में पीड़िता को तुरंत इलाज के लिए एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

थानाधिकारी ने बताया कि हॉस्पिटल में भर्ती पीड़िता बेहोशी की हालत में है। पिता की रिपोर्ट के आधार पर नामजद मामला दर्ज किया गया है। जांच में सामने आया है कि परिवार के सोने के बाद युवती किसी काम से घर से बाहर आई थी। इसी दौरान वह उसके साथ ये घटना हुई। पिता के लौटने पर बेटी के घर नहीं होने का पता चला। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top