Haryana

नारनौल में अधिवक्ताओं ने वर्क सस्पेंड कर थाने में दिया धरना

महेंद्रगढ़ थाने में बैठे नाराज अधिवक्तागण।

नारनाैल, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । महेंद्रगढ़ बार एसोसिएशन के एक अधिवक्ता गांव खायरा निवासी को फोन पर दी गई जान से मारने की धमकी के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को वर्क सस्पेंड रखा तथा शहर थाने में धरने पर बैठ गए। अधिवक्ताओं ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

अधिवक्ता अंकित यादव को हिस्ट्री शीटर द्वारा धमकी के मामले में बार एसोसिएशन ने शुक्रवार को वर्क सस्पेंड रखा। इससे पूर्व सोमवार को भी वर्क सस्पेंड रखा गया था। गत रविवार शाम को शिकायत देने के बावजूद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज अधिवक्ताओं ने थाने में पहुंचकर नारेबाजी की। बार एसोसिएशन के प्रधान राजीव कुमार ने बताया कि खायरा से अधिवक्ता अंकित यादव को पांच अक्टूबर रात को एक कॉल आया था, जिसमें आरोपी सतीश उर्फ फर्जी ने अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी शिकायत रविवार को ही शहर थाना पुलिस थाने को दी थी। बार एसोसिएशन ने सोमवार को वर्क सस्पेंड रख आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

बार एसोसिएशन प्रधान राजीव कुमार ने बताया कि बार की ओर से शहर थाना प्रभारी से मुलाकात की थी, लेकिन आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किए छह दिन का समय बीत गया इसके बावजूद गिरफ्तारी नहीं हुई है। सिटी थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि शिकायत के बाद हमने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा के निर्देशानुसार पुलिस ने तीन टीमें गठित की हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

—————

(Udaipur Kiran) / श्याम सुंदर शुक्ला

Most Popular

To Top