CRIME

पांच लाख की चरस के साथ बस चालक-परिचालक गिरफ्तार, सवारियों की आड़ में कर रहे थे मादक पदार्थों की तस्करी

पुलिस गिरफ्त में मादक पदार्थ तस्कर।

– चरस छिपाने के लिए बस में सीट के नीचे बनाया था स्पेशल केबिन

– पहाड़ी जनपद उत्तरकाशी से लाकर देहरादून में महंगे दामों में बेचते थे चरस

देहरादून, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । दून पुलिस ने सहसपुर थाना क्षेत्र से दो शातिर नशा तस्करों को भारी मात्रा में मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से पांच लाख रुपये की 2.580 किग्रा चरस बरामद की है। गिरफ्तार आरोपित प्राइवेट बस के चालक-परिचालक हैं। ये दोनों सवारियों की आड़ में पहाड़ से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे थे। पुलिस से बचने के लिए बस में सीट के नीचे चरस छिपाने के लिए स्पेशल केबिन बनाया था।

दरअसल, सहसपुर थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कुछ नशा तस्करों द्वारा बस के माध्यम से पहाड़ी जनपदों से देहरादून में चरस सप्लाई किया जा रहा है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान गुंदयाड गांव पुरोला उत्तरकाशी से देहरादून आ रही बस को रोक जांच की तो बस में सीट के नीचे बने केबिन के अंदर से चरस बरामद हुई। उक्त चरस बस चालक व परिचालक उत्तरकाशी से तस्करी कर देहरादून ला रहे थे। पुलिस ने मौके से बस चालक नसीम पुत्र हनीफ‌ निवासी जीवनगढ़ कोतवाली विकास नगर देहरादून व परिचालक तालिब पुत्र मोमीन निवासी भंडारी बाग देहरादून को गिरफ्तार कर लिया।

देहरादून में महंगे दामों पर चरस बेचकर कमाते हैं भारी मुनाफा

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह देहरादून-पुरोला उत्तरकाशी रूट पर काफी समय से बस चलाते हैं और पुरोला उत्तरकाशी क्षेत्र से चरस को सस्ते दामों में खरीदकर बस में छिपाकर देहरादून लाते हैं। देहरादून में महंगे दामों पर चरस बेचकर भारी मुनाफा कमाते हैं। अभियुक्तों ने बस में चरस छिपाने के लिए सीट के नीचे एक अलग से केबिन बनाया था, जिससे चेकिंग के दौरान कोई आसानी से उन्हें पकड़ न सके।

————-

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण

Most Popular

To Top