Sports

बावुमा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर; ब्रेविस पहली बार टीम में शामिल

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा

जोहानसबर्ग, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा बांग्लादेश के खिलाफ ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को बताया कि बावुमा को बाएं ट्राइसेप की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या है।

हालांकि, बावुमा मंगलवार को टीम के साथ ढाका जाएंगे और दूसरे टेस्ट की तैयारी के लिए मेडिकल टीम की देखरेख में अपनी रिकवरी जारी रखेंगे। उनकी अनुपस्थिति में एडेन मार्करम टीम की कमान संभालेंगे।

डेवाल्ड ब्रेविस को बावुमा की जगह टेस्ट टीम में पहली बार शामिल किया गया है। इस बीच, लुंगी एनगिडी को नांद्रे बर्गर की जगह टीम में शामिल किया गया है, जो कमर के तनाव फ्रैक्चर के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो हो गए हैं। बर्गर सीएसए और वेस्टर्न प्रोविंस की मेडिकल टीमों के साथ अपना पुनर्वास शुरू करेंगे।

टीम 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए 12 से 14 अक्टूबर तक प्रिटोरिया के सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में रेड-बॉल कैंप के लिए एकत्रित होगी।

दक्षिण अफ्रीका की अपडेटेड टीम: टेम्बा बावुमा (पहले टेस्ट के लिए अनुपलब्ध), डेविड बेडिंघम, मैथ्यू ब्रीट्ज़के, डेवाल्ड ब्रेविस, टोनी डी ज़ोरज़ी, केशव महाराज, एडेन मार्करम, वियान मुल्डर, सेनुरन मुथुसामी, लुंगी एनगिडी, डेन पैटरसन, डेन पीट, कागिसो रबाडा, ट्रिस्टन स्टब्स, रयान रिकेल्टन, काइल वेरिन।

—————

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top