Haryana

फरीदाबाद में दामाद ने ससुर और पत्नी से की मारपीट

हाथ में तलवार लेकर ससुर पर वार करते हुए दामाद।

घर में घुसकर की वारदात, घटना सीसीटीवी में कैद, मारने की दी धमकी

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । फरीदाबाद के सेक्टर-11 में एक दामाद ने ससुर और पत्नी के साथ मारपीट की। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर-11 निवासी पीडि़त नवीन मेहता ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा कि उनका दामाद कुणाल भाटिया सुबह पांच बजे घर में मुंह पर गमछा बांधकर आया, उसके हाथों में तलवार थी, जिससे उसने उन पर जानलेवा हमला किया। पीडि़त नवीन मेहता ने कहा उनकी तीन बेटियां है, एक बेटी ने लव मैरिज एनआईटी दो नंबर रहने वाले कुनाल भाटिया से नम्बर 2020 में की थी। अब पिछले 1 साल से बेटी और दामाद में कोई अनबन चल रही थी दिसंबर 2023 में दामाद कुणाल का फोन आया कि अपनी बेटी को लेकर जाए।

वह अपनी बेटी को लेने के लिए उसके घर पहुंचे, तो वहां पर उनका दामाद कुनाल गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की। फिर भी वह अपनी बेटी को वहां से लेकर घर आ गए। बीते दिन 10 अक्टूबर को सुबह पांच बजे दामाद कुनाल भाटिया अपने दोस्त के साथ घर में घुसा और और मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि कुनाल के हाथ में तलवार थी। उसने तलवार से पेट में मारने की कोशिश की, लेकिन परिवार के सदस्यों ने बीच बचाव कर तलवार उसके हाथ से छीन लिया। उन्होंने बताया कि कुनाल भाटिया घर में सो रहे 10 महीने के नाती को उठा कर लेकर चला गया। जाते-जाते घमकी देते हुए गया कि अगर इसकी शिकायत पुलिस को दी, तो अगली बार किसी को छोडूंगा नही। पीड़ित नवीन मेहता ने बताया कि जब इसकी शिकायत के लिए पुलिस चौकी जा रहे थे।

दामाद कुनाल भाटिया अपनी स्कॉर्पियों गाड़ी में गेट के बाहर ही खड़ा था। जैसे ही उसने स्कूटी लेकर घर से बाहर निकलते हुए देखा तो पीछे से भी गाड़ी से मारने की कोशिश की। अब उन्होंने दामाद और उसके दोस्त के खिलाफ सेक्टर 11 पुलिस चौकी में शिकायत दी है इस पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सेक्टर 11 पुलिस चौकी के इंचार्ज रामकुमार ने बताया कि पीडि़त की तरफ से शिकायत प्राप्त कर ली गई है। उन्होंने सीसीटीवी भी दिया है, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि यह मामला पारिवारिक है, लेकिन घर में हथियार लेकर घुसकर हमला करना यह गलत है। आरोपी कोई भी हो चाहे वह पारिवारिक क्यों बना हो, जो भी कार्रवाई बनती है, आरोपी के खिलाफ जरूर की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top