Haryana

जींद : धान खरीद को लेकर विधायक एक्शन मोड में, किया अनाज मंडी का दाैरा

धान खरीद का जायजा लेते हुए विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा।

जींद, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जींद से भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने शुक्रवार को अनाज मंडी का दौरा किया और अधिकारियों, आढ़तियों व मिलरों के साथ बैठक की। बैठक में विधायक ने सख्त निर्देश दिए कि धान खरीद को लेकर किसानों को किसी तरह की परेशानी नही आने दी जानी चाहिए। मंडी में किसानों के लिए शौचालय, पीने के पानी की व्यवस्था अच्छे तरीके से होनी चाहिए। अगर इस मामले में किसी तरह की कोई कोताहि बरती जाती है तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि सीएम द्वारा सभी नवनियुक्त विधायकों से कहा गया था कि अपने-अपने हलके में मंडी में जाकर धान खरीद का जायजा लें। इसी के तहत वो अनाज मंडी पहुंचे और यह सुनिश्चित किया कि जो भी धान मंडी में आया है वो, एमएसपी पर ही खरीदा जाए।

धान की समस्या को लेकर अधिकारियों, मिलर्स से बातचीत की। उन्होंने स्पष्ट किया कि सब एक दूसरे का सहयोग करें और किसानों को अपनी धान फसल बेचने में किसी तरह की कोई परेशानी न आए। सही तरीके से और एमएसपी पर धान की खरीद की जाए ताकि किसानों को धान के सही रेट मिल रहे हैं। विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि जनता ने हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार बना कर हैट्रिक लगा दी है।

सरकार जनता के इस विश्वास पर खरा उतरने का काम पहले की तरह कर रही है। सबको साथ लेकर पंक्ति के अंतिम छौर तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया जाएगा। सरकार द्वारा जनता से जो भी वादे किए गए हैं, उन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा। जींद के विकास का पहिया पहले की तरह ही इस बार भी चौगुणी गति से घूमेगा। इस मौके पर उनके साथ डीसी मोहम्मद इमरान रजा, एसडीएम विरेंद्र सहरावत, मंडी सके्रटरी, संजय धवन, अनिल सैनी, कृष्ण अहलावत, बबलू गोयल, कुलदीप सिहाग, सुनील वशिष्ठ सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top