HEADLINES

नागरिक उड्डयनमंत्री दीपावली से पहले प्रयागराज जाएंगे, विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह को दिया आश्वासन

नई दिल्ली में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के पूर्वमंत्री और प्रयागराज  (पश्चिमी) के विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने केंद्रीय नागरिक उड्डयनमंत्री  किंजरापु राममोहन नायडू से मुलाकात की। फोटो- (Udaipur Kiran)

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । केंद्रीय नागरिक उड्डयनमंत्री किंजरापु राममोहन नायडू ने उत्तर प्रदेश के पूर्वमंत्री और प्रयागराज (पश्चिमी) के विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह को दीपावली से पहले प्रयागराज आने का आश्वासन दिया है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने गुरुवार को यहां प्रयागराज में हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन का विस्तार करने व अन्य मुद्दों पर नायडू को ज्ञापन सौपा।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अगले साल महाकुंभ मेला लगेगा। महाकुंभ के समय प्रयागराज में तीर्थयात्रियों की संख्या में वृद्धि हो जाती है। इसके मद्देनजर हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन का विस्तार किया जा रहा है। निर्माण प्रोजेक्ट की समय पर समीक्षा महत्वपूर्ण है। उन्होंने इसके लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयनमंत्री किंजरापु राममोहन नायडू से प्रयागराज आने का अनुरोध किया। नायडू ने प्रोजेक्ट की समीक्षा के लिए उन्हें दीपावली से पहले प्रयागराज आने का आश्वासन दिया।

(Udaipur Kiran) / मुकुंद

Most Popular

To Top