Uttrakhand

कॉफी विथ डीएम कार्यक्रम में छात्राओं को किया सम्मानित

कॉफ़ी विथ डीएम

चम्पावत, 10 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ योजना के तहत गुरुवार को जिला कार्यालय सभागार में कॉफी विथ डीएम कार्यक्रम में छात्राओं ने भाग लिया। इस दौरान छात्राओं को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में जनपद के तीन महाविद्यालयों और 18 इंटर कालेजों से लगभग 250 बालिकाओं ने प्रतिभाग किया।

इस दौरान जिलाधिकारी,मुख्य विकास अधिकारी चम्पावत सहित विभिन्न विभागों के जनपद स्तरीय अधिकारियों की ओर से जनपद के विभिन्न विद्यालयों से आई बालिकाओं के साथ संवाद ​किया गयगा।

इस दौरान जिलाधिकारी नवनीत पाण्डेय ने कहा कि बेटियों का दृढ़ संकल्प ही उन्हें देश-विदेश में नई पहचान दिलाता है। उन्होंने छात्राओं से हर क्षेत्र में आगे बढ़ने काआह्वान किया।

इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में राष्ट्रीय,राज्य स्तर पर स्थान प्राप्त करने वाली बालिकाओं के साथ ही विगत दिनों जिले में अन्तर महाविद्यालय स्तर पर आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता कुल 56 छात्राओं को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी संजय सिंह,वरिष्ठ कोषाधिकारी सीमा बंगवाल,एपीडी विम्मी जोशी,सीओ वन्दना वर्मा,एसीएमओ रश्मि पंत,अभियोजन अधिकारी तनुजा वर्मा,खाद्य निरीक्षक योगिता तिवारी,जिला कार्यक्रम अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद बिष्ट सहित अन्य उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / राजीव मुरारी

Most Popular

To Top