RAJASTHAN

गरबा खेलने जा रहे तीन दोस्तों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

फाइल।

जालाेर, 10 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सांचौर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर डेडवा सरहद में बुधवार रात गरबा देखने जा रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चकनाचूर हो गई और तीनों दोस्त उछल कर दूर जा गिरे। दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर सांचौर के डीवाईएसपी जेठू सिंह करनोत मौके पर पहुंचे और शवों को सांचौर के राजकीय अस्पताल में रखवाया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मेघवाल समाज के लोग भी अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। परावा गांव निवासी नरपत (15) पुत्र आसूराम मेघवाल, विक्रम (18) पुत्र भारमल राम मेघवाल और डावल निवासी उदाराम (19) पुत्र पारसाराम बाइक से परावा गांव में गरबा देखने गए थे।

इसके बाद वे जाखल गांव में गरबा देखने जा रहे थे। डेडवा बस स्टेशन से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पूरी तरह बिखर गई। हादसे में नरपत और विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उदाराम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों युवकों में से डावल निवासी उदाराम बीए सैकेंड ईयर का छात्र था। विक्रम मालवाड़ा में 12वीं कक्षा का छात्र था। नरपत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top