HEADLINES

सहारनपुर से मुरादाबाद जा रही मेमो एक्सप्रेस को पलटने कोशिश

रेलवे पुलिस व अन्य अधिकारी जांच करते हुए

बिजनौर‌, 10 अक्टूबर ( हि.स.) | ट्रेन को पलटने के प्रयास की घटना देश भर में देखी जा रही है। जनपद बिजनौर में ऐसी एक साजिशा फिर सामने आई है। आज सवेरे मेमो एक्सप्रेस ट्रेन को पलटाने की साजिश के तहत् नजीबाबाद क्षेत्र के गढ़मालपुर रेलवे क्राॅसिंग पर असामाजिक तत्वों द्वारा पत्थर रख दिए गए। गनीमत रही कि ट्रेन पत्थरों को तोड़ते हुए निकल गई।

सहारनपुर से मुरादाबाद जा रही मेमो एक्सप्रेस जनपद के नजीबाबाद की गढ़मालपुर रेलवे क्रॉसिंग पर हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। अप और डाउन लाइन की रेल पटरी पर लगभग 20 मीटर तक रखे छोटे-छोटे पत्थर तेज आवाज के साथ टूटे तो चालक की सांसें थम गईं। गनीमत रही कि हादसा टल गया और ट्रेन पत्थरों को तोड़ते हुए सुरक्षित निकल गई।

बताया गया कि ट्रेन चालक ने मुर्शदपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही स्टेशन मास्टर और उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी प्रभारी पवन कुमार, आरपीएफ के धन सिंह चौहान, सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेल पथ घटनास्थल पर पहुंच गए। रेलवे पुलिस और रेलपथ अधिकारी अभी इस बात की जांच में जुटे हैं कि बच्चों ने शरारत की है या फिर किसी साजिश के तहत पटरी पर पत्थर रखे गए हैं |

(Udaipur Kiran) / नरेन्द्र

Most Popular

To Top