Uttrakhand

सांप्रदायिक सौहार्द बनाये रखने के लिए पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

थराली में घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए।

-थराली क्षेत्र में दुष्कर्म मामले पर तनाव

गोपेश्वर, 10 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । चमोली जिले के थराली क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुराचार और अश्लील वीडियो वायरल किए जाने की घटना ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। गुरुवार को थराली और पिंडर घाटी के निवासियों में आक्रोश व्याप्त रहा। थराली बाजार दिनभर बंद रहा और वाहनों का संचालन ठप रहा। क्षेत्र में शांति और सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

विशेष समुदाय के युवक द्वारा नाबालिग के साथ दुराचार और अश्लील वीडियो वायरल करने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया। थराली तिराहे से मुख्य बाजार तक विशाल जनजागरण रैली निकाली गई। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष प्रताप लूथरा, उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम कोठियाल, प्रांत उपाध्यक्ष चिंतामणी सेमवाल के नेतृत्व में आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

पुलिस ने बुधवार को आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। पुलिस प्रशासन ने नगर में फ्लैग मार्च कर स्थानीय निवासियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट से बचने की चेतावनी दी।

(Udaipur Kiran) / जगदीश पोखरियाल

Most Popular

To Top