ENTERTAINMENT

रतन टाटा के निधन पर सिमी गरेवाल की भावुक पोस्ट

रतन टाटा, सिमी गरेवाल

उद्योगपति रतन टाटा के निधन से देश में शोक की लहर है। एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। ये तब की तस्वीर है, जब सिमी गरेवाल ने रतन टाटा का इंटरव्यू लिया था। इस फोटो पर उन्होंने बेहद इमोशनल कैप्शन दिया है। सिमी गरेवाल और रतन टाटा एक समय प्यार में थे। कहा गया था कि दोनों शादी कर लेंगे लेकिन किन्हीं कारणों से ये अलग हो गए।

सिमी गरेवाल ने कैप्शन और रतन टाटा के हैशटैग के साथ पोस्ट किया, हर कोई कहता है कि तुम चले गए.. तुम्हारा जाना सहन करना बहुत कठिन है.. बहुत कठिन.. अलविदा मेरे दोस्त।

सिमी गरेवाल की पोस्ट पर नेटिजन्स कमेंट कर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिमी गरेवाल का टॉक शो काफी लोकप्रिय था। इस शो में उद्योगपति रतन टाटा भी शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी, शादी, रिलेशनशिप को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब दिए।

सिमी गरेवाल ने एक इंटरव्यू में रतन टाटा को लेकर टिप्पणी की थी। मीडिया को दिए इंटरव्यू में सिमी ने रतन टाटा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। रतन टाटा और मेरे बीच बहुत पुराना रिश्ता था। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। वह बहुत सज्जन व्यक्ति हैं। उनके लिए पैसा कभी महत्वपूर्ण नहीं रहा। वे विदेश में बहुत आरामदायक जीवन जीते हैं, निश्चिंत रहते हैं, लेकिन भारत में वे बहुत व्यस्त रहते हैं।”

—————————————————

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे

Most Popular

To Top