Assam

नकली भारतीय मुद्रा के साथ तीन तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

गुवाहाटीः दिसपुर थाना क्षेत्र से नकली भारतीय मुद्रा के साथ गिरफ्तार तीन शातिर अपराधियों के साथ एसटीएफ के कर्मी

गुवाहाटी, 10 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने राजधानी के दिसपुर थानांतर्गत बोरमोटोरिया विष्णु पथ बाईलेन नंबर स्थित रिब्रज-एवेन्यू अपार्टमेंट में छापामारी कर नकली भारतीय मुद्रा के साथ तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस मुख्यालय द्वारा आज जारी एक बयान में बताया गया है कि गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने छापामारी कर मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से नकली नोट के साथ ही अन्य सामग्री बरामद की।

बरामद सामानों में एक इनोवा क्रिस्टा कार (एएस-01एफआर-2909), 14 हजार रुपये के अंकित मूल्य के 28 नकली भारतीय नोटों के साथ सफेद कागज का एक बंडल जो चिपकने वाली टेप से लिपटा हुआ था, 6 मोबाइल फोन, नकली नोट को बांधने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले 6 चिपकने वाले टेप, एक पेपर कटर, एक तराजू, एक प्लास्टिक रैपिंग पेपर बरामद किये गये हैं।

गिरफ्तार लोगों की पहचान नूर आलम (32, बिपुरिया, लखीमपुर), साहिदुल आलम (25, मंगलदोई, दरंग) और मुन्ना अहमद (26, मंगलदोई, दरंग) के रूप में की गयी है। ये सभी वर्तमान में सी/ओ सरबानी बरुवा, बिष्णु पथ, बाइलेन नंबर 2, बोरमोटोरिया, दिसपुर में रह रहे थे। एसटीएफ ने तीनों आरोपितों एवं बरामद सामग्री को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए दिसपुर थाने को सौंप दिया है।

(Udaipur Kiran) / अरविन्द राय

Most Popular

To Top