CRIME

कंटेनर से ढाई कुंतल अवैध गांजा बरामद

महोबा

महोबा, 09 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । नारकोटिक्स और एसटीएफ लखनऊ की टीम ने बुधवार को एक कंटनेर से दो कुंतल 51 किलो गांजा बरामद किया है। बाजार में इसकी कीमत करीब 62 लाख 75 हजार रुपये है। मौके से चालक समेत दो अभियुक्त भी गिरफ्तार किए गए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक वंदना सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स, एसटीएफ और कबरई थाना की पुलिस ने बांदा तिराहा पर एक संदिग्ध कंटनेर को रोका। यह कंटेनर आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से आ रहा था। तलाशी के दौरान कंटेनर के अंदर वेल्डिंग कर अलग से एक बनाए गए बॉक्स को जब खोलकर देखा तो उसमें भारी मात्रा में गांजा के पैकेट बनाकर रखा हुआ था।

पुलिस ने फौरन कंटनेर चालक प्रतापगढ़ जनपद के गोहानी निवासी राहुल पाल और उसके सहयोगी चंडीगढ़ निवासी प्रिंस कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे लोग विशाखापट्टनम से गांजा लाकर चंडीगढ़ में रामरान पटेल उर्फ नेता को सप्लाई करते हैं। इसके बाद उनके जरिए आसपास के जिलों में सप्लाई की जाती है। उनको इसके काम के लिए अच्छे पैसे मिलते हैं। एएसपी ने बताया कि कंटेनर चालक समेत दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / Upendra Dwivedi

Most Popular

To Top