Haryana

युवराज ने दौड़ में जीता गोल्ड मैडल, पलवल पहुंचने पर जोरदार स्वागत

धावक का पलवल में पहुंचने पर फूल व नोटों की मालाओं से किया स्वागत

पलवल, 9 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले में नेशनल यूथ स्पोट्र्स एंड एजुकेशन फेडरेशन इंडिया की ओर से गोवा में आयोजित हुई एथलेटिक्स प्रतियोगिता में पलवल जिले के खिलाड़ी युवराज सिंह ने 100 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है। युवराज सिंह का पलवल पहुंचने पर स्वागत किया गया।

घर पहुंचने पर युवराज सिंह का आरती उतार कर स्वागत किया गया। युवराज सिंह ने जीत का श्रेय अपने माता-पिता और कोच को दिया। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत और परिश्रम के दम पर यह मुकाम हासिल किया। भविष्य में भी मेहनत करेंगे और देश का नाम रोशन करेंगे। युवराज के कोच अखिलेश कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में जिले के 28 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। यह प्रतियोगिता विभिन्न आयु वर्ग में आयोजित की गई।

खेलो इंडिया प्रतियोगिता में ट्रायल के लिए चयन हुआ। युवराज सिंह ने अंडर-12 आयु वर्ग में भाग लिया और 100 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। प्रतियोगिता में 10 खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल और 4 खिलाड़ियों ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियों का खेलों इंडिया प्रतियोगिता में ट्रायल देने के लिए भी चयन किया गया है। इस मौके पर युवराज सिंह के दादा धर्मवीर सहरावत, दादी वीरवती, पिता दिनेश सहरावत, माता हेमलता, मेहरचंद, भूपेंद्र सहरावत, डालचंद सौरोत, रवि टीकरी, बाला पृथला, कोमल व मंजू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top