Haryana

पलवल:कार ने बाइक को टक्कर मारी, बाप-बेटे की मौत

फाईल फोटो

पलवल, 9 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पलवल में हुए सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत हो गई,जबकि बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। बाइक सवार अपनी दाे साल की बच्ची को डॉक्टर के पास दिखाकर वापस लौट रहे थे। गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार छपरौला गांव निवासी सत्तार ने दी शिकायत में कहा कि उसका भाई खुर्शीद अपने बेटे असलम के साथ बाइक पर दो वर्षीय बेटी शिफा को जैंदापुर गांव स्थित डॉक्टर से दवा दिलाकर घर लौटकर रहे थे। उनकी बाइक खुर्शीद की बाइक के पीछे चल रही थी, लेकिन जब उनकी दोनों बाइक कलवाका चौक के पास पहुंची तभी एक तेज रफ्तार कार ने खुर्शीद की बाइक को टक्कर मार दी, उनकी बाइक जैसे-तैसे बची।

टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक ने कुछ दूरी पर गाड़ी रोकी, लेकिन उसके बाद लेकर फरार हो गया। बाइक पर सवार उसका भाई खुर्शीद, भतीजा असलम व दो वर्षीय बच्ची शिफा घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसके भाई खुर्शीद व भतीजे असलम को मृत घोषित कर दिया। घायल बच्ची का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

गदपुरी थाना प्रभारी प्रकाश चंद ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मिली शिकायत के आधार पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों बाप-बेटे के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि कार के नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top