Bihar

दुर्गा पूजा पर बेतिया में फ्लैग मार्च

दूर्गापूजा को लेकर बेतिया में फ्लैग मार्च।

बेतिया, 9 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पश्चिम चंपारण जिले में दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण माहौल में मनाने को लेकर बेतिया पुलिस ने बुधवार की सुबह फ्लैग मार्च निकाला। इस इलाका में फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों से शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल में नवरात्रि व दीपावली पर्व को मनाने की अपील की गई। फ्लैग मार्च थाना इलाके के फतेपुर, मच्छरगवा, चमैनिया, हरपुरवा सहित क्षेत्र के विभिन्न गांवों का भ्रमण किया।

इस दौरान लोगों से दुर्गापूजा के मौके पर इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने, सरकार के निर्देशों का पालन करने, अफवाहों से बचने, संदिग्धों के बारे में पुलिस को सूचना देने, डीजे नहीं बजाने समेत सरकार के दिशा-निर्देश को मानने की अपील की गयी। पूजा समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया गया है। पुलिस ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर पुलिस की पैनी निगाह है। पुलिस सादे लिबास में ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। पूजा के दौरान क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात की जायेगी।

इस फ्लैग मार्च में दरोगा मनोज कुमार,राघवेंद्र कुमार,रानी कुमारी, सुनिल कुमार के अलावे महिला एवं पुरुष पुलिस बल शामिल थे।

(Udaipur Kiran) / अमानुल हक

Most Popular

To Top