Uttrakhand

सड़क हादसे में तीन घायल, एक की हालत गंभीर

दुर्घटना में घायल युवक

हरिद्वार, 9 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरिद्वार-लक्सर रोड पर मोहम्मदपुर कुन्हारी में एक तेज रफ्तार कार ने तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गये। टक्कर लगने से तीनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे, जिसमें एक युवक की टांग टूट गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सुल्तानपुर के नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर एक युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, संजय, पुत्र सुलेखचंद व शुभम, पुत्र ओम सिंह निवासी धारीवाल थाना पथरी और टिंकू, पुत्र मनीराम निवासी मंडावर जिला बिजनौर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर लक्सर की ओर से आ रहे थे। वे जैसे ही वह सुल्तानपुर कुन्हारी पार कर फौजी ढाबे के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक मैक्स कार ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपित चालक मौके से फरार हो गये।

राहगीरों ने आनन फानन में घायलों को सुल्तानपुर के मैक्स व त्यागी हॉस्पिटल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर मैक्स कार चालक की तलाश में जुट गई है। चौकी प्रभारी लोकपाल परमार बताया कि मोहम्मदपुर कुन्हारी में सड़क हादसा होने की सूचना मिली थी, जिसमें संजय, शुभम और टिंकू नामक युवक घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। अभी किसी भी व्यक्ति की ओर से आरोपित कार चालक के विरुद्ध कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top