Madhya Pradesh

जबलपुर: यात्रियों से भरी बस ट्रैक्टर से जा टकराई, बीस से ज्यादा यात्री घायल

जबलपुर, 9 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । दमोह से जबलपुर आ रही थी यात्रियों से भरी बस देर रात को ट्रैक्टर से जा टकराई । घटना में बीस से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने निजी वाहनों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया और फिर बेलखाडू पुलिस चौकी को सूचना दी।

इस संबंध में बुधवार को पुलिस ने बताया कि रात करीब 10 बजे दमोह से जबलपुर आ रही लोकसेवा बस सर्विस क्रमांक एमपी 20 जेडजी 7411 करीब 20 से 25 यात्रियों को लेकर आ रही थी। बस जैसे ही ग्राम झगरा के पास पहुंची तभी सामने से ट्रैक्टर जिसमें कि मक्का का कचरा भरा हुआ था, वह परियट जा रहा था,उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रेक्टर सड़क किनारे खेत में जा घुसा। इस घटना में ट्रैक्टर चालक को गंभीर चोट आई है । जिसे कि मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पर वहां पर उन्हें कोई भी घायल नहीं मिला। लेकिन बस के अंदर जिस तरह से खून फैला था उसे देखते हुए घायलों की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। घटना के बाद से बस चालक भी फरार हो गया है। पुलिस के पहुँचने से पहले ही विभिन्न साधनों से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया था। चौकी प्रभारी के अनुसार ट्रेक्टर परियट निवासी राम नंदन ठाकुर का है,जिसे कि छोटू नाम का ड्राइवर चला रहा था। घटना के बाद मौके पर पहुंचने के बाद बस में सवार कोई भी यात्री नहीं मिला है। संभवत 108 और अन्य वाहनों की मदद से अस्पताल गए हैं। मौके से बस चालक भी फरार बताया जा रहा है। बस को जब्त कर लिया गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / विलोक पाठक

Most Popular

To Top