Uttar Pradesh

जम्मू कश्मीर को पुनः धरती के स्वर्ग के रूप में स्थापित करने हेतु संकल्पबद्ध है भाजपा : नंदी

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी

– जनता का जनादेश ही लोकतंत्र में सर्वोपरि होता है

लखनऊ, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने जम्मू–कश्मीर विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश के लिए जनता-जनार्दन का हृदय से आभार और समस्त कर्मठ कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया है। मंत्री नंदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी एक समृद्ध, खुशहाल और प्रगतिशील जम्मू कश्मीर के लिए पूर्णतः प्रतिबद्ध हैं।

धारा 370 की समाप्ति के बाद घाटी में जिस प्रकार शांति व्यवस्था बहाल हुई है, आर्थिक प्रगति का अभियान आगे बढ़ा है, रोजगार व पर्यटन में वृद्धि हुई है एवं हिंसा व आतंकवाद के दौर पर विराम लगा है, वह भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अभूतपूर्व उपलब्धि है।

जम्मू कश्मीर की जनता जनार्दन ने भारतीय जनता पार्टी को जो स्नेह व आशीर्वाद दिया है, वह पीएम मोदी के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर के चहुँमुखी विकास के लिए किए गए प्रयासों और केंद्र की अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रतिफल है।

भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर के सर्वांगीण विकास एवं उसे पुनः धरती के स्वर्ग के रूप में स्थापित करने हेतु पूर्णतः संकल्पबद्ध है।

जनता का जनादेश ही लोकतंत्र में सर्वोपरि होता है। भारतीय जनता पार्टी ने सदैव लोकतंत्र के प्रति गहरी आस्था जताई है और उसे मजबूत करने के सकारात्मक कदम उठाये हैं। जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव इस बात का प्रमाण है।

—————

(Udaipur Kiran) / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top