Uttar Pradesh

प्रतापगढ़ में डीसीएम ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, दो की मौत चार घायल

प्रतापगढ़, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । चपाती कोतवाली देहात क्षेत्र में लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवर ब्रिज के पास मंगलवार की शाम डीसीएम चालक ने ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे ई रिक्शा पर सवार छह लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन महिला सहित चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां से दो की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के घर में परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली देहात क्षेत्र के भोपिया मऊ ब्रिज के पास ई रिक्शा से लवकुश गुप्ता निवासी इटैला थाना लालगंज, अयूब खान निवासी डेरवा बाजार थाना जेठवारा, प्रीति सिंह, फोटो देवी, विद्यावती, चालक रमेश लालगंज की तरफ जा रहे थे। ई रिक्शा में डिसीएम ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें लवकुश गुप्ता और अयूब की मौके पर ही मौत हो गई।

सीओ सदर अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि भुपियामऊ ओवरब्रिज के पास ई रिक्शा के डीसीएम ने टक्कर मार दिया दो लोगों की मौत हुई है। तीन महिला सहित चार लोग घायल हैं। सभी को इलाज के लिए ले जाया गया है। मृतकों का पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। डीसीएम चालक को गिरफतार कर लिया गया है।

(Udaipur Kiran) /दीपेन्द्र तिवारी

(Udaipur Kiran) / दीपेन्द्र तिवारी

Most Popular

To Top