Uttrakhand

समाजवादी पार्टी उत्तराखंड में निकालेगी अखिलेश संदेश यात्रा

सपा की प्रेस वार्ता

हरिद्वार, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शंभूप्रसाद पोखरियाल ने कहा कि आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह तैयार है और सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नवंबर में राज्य में अखिलेश संदेश यात्रा निकालेगी।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा प्रदेश अध्यक्ष शंभूप्रसाद पोखरियाल ने कहा कि प्रदेश में बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत किया जा रहा है। मैदानी क्षेत्र में पार्टी काफी मजबूत है। पर्वतीय क्षेत्र में भी संगठन को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोजगार की स्थिति ठीक नहीं है। उद्योगों में स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए सरकार को ठोस रणनीति बनानी चाहिए। युवाओं को रोजगार मिलेगा तो पलायन की समस्या भी दूर होगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र पाराशर व जिलाध्यक्ष साजिद अंसारी, महानगर अध्यक्ष लवकुमार दत्ता व लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय श्रवण शंखधर ने कहा कि उद्योगों में ठेकेदारी प्रथा समाप्त हो व युवाओं को स्थायी रोजगार मिले। इसके लिए समाजवादी पार्टी युवाओं के बीच अभियान चलाएगी।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top