HEADLINES

हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक, नड्डा ने जनता का जताया आभार

जे पी नड्डा, स्वास्थ्य मंत्री

नई दिल्ली, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हैट्रिक बनाकर ऐतिहासिक जीत हासिल की है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की यह निरंतर विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में डबल-इंजन सरकार द्वारा क्रियान्वित कल्याणकारी नीतियों पर जन-जन के अटूट विश्वास का प्रतिबिंब है। उन्होंने कहा कि यह जनादेश दर्शाता है कि कांग्रेस की विभाजनकारी और तुष्टिकरण की राजनीति को हरियाणा की जनता ने सिरे से नकारा है।

जेपी नड्डा ने सोशल मंच पर अपने बयान में कहा कि प्रदेश में पहली बार किसी राजनीतिक दल ने लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यह जीत की हैट्रिक मोदी जी के जनकल्याण, विकास और सुशासन को जनता का प्रचंड समर्थन है। उन्होंने इस जीत के लिए मुख्यमंत्री नायब सैनी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली एवं हरियाणा के कर्मठ कार्यकर्ताओं का अभिनंदन व जनता-जनार्दन का आभार जताया।

उधर, जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में मिले जनादेश को स्वीकारते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 हटने के बाद से हिंसात्मक घटनाओं पर अंकुश लगा है। एक समय था जब मतदान प्रतिशत बहुत कम रहता था, लेकिन इस बार के चुनाव में भारी संख्या में मतदान लोकतंत्र के महोत्सव में जनता के अभूतपूर्व उत्साह को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर के सर्वांगीण विकास और जनकल्याण के लिए संकल्पित है। हम प्रदेश के विकास और जनहित के हर मुद्दे को उठाते रहेंगे। समस्त कार्यकर्ताओं का अभिनंदन और जनता-जनार्दन का आभार जताया।

—————

(Udaipur Kiran) / विजयालक्ष्मी

Most Popular

To Top