Jharkhand

दशहरा को लेकर ट्रैफिक रूट में हुआ बदलाव, चार स्थानों पर बनाए गए चेकपोस्ट

डीसी चंदन कुमार

9 से 13 अक्टूबर तक यातायात व्यवस्था का करना होगा पालन

दोपहर 12:00 से सुबह 5:00 तक रहेगी नो एंट्री

रामगढ़, 8 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले में नवरात्रि और दशहरा को लेकर जिला प्रशासन ने रूट मैप तैयार किया है। ट्रैफिक रूट में बदलाव के साथ-साथ नो एंट्री का समय भी 17 घंटे का कर दिया गया है। डीसी चंदन कुमार ने मंगलवार को नए रूट चार्ट के आधार पर अगले पांच दिनों तक लोगों को पालन करने का निर्देश जारी किया है। डीसी ने बताया कि रामगढ़ शहर में बजारटांड से गोरियारी बागी होते हुए बस स्टैंड तक -वन वे रहेगा। शहर में बाजारटांड़, बुनियादी मध्य विद्यालय चट्टी बाजार, ट्रेकर स्टैंड, छावनी फुटबॉल मैदान में गाड़ी लगाने के लिए पार्किंग बनाया गया है।

बरकाकाना में दशहरा मेला घूमने के लिए लाखों लोग आते हैं। इसलिए वहां बड़े पैमाने पर पार्किंग की व्यवस्था भी की गई है। सीसीएल फुटबॉल मैदान घुटवा, केंद्रीय कर्मशाला घुटवा के मुख्य द्वार के किनारे खाली स्थान में भारी मात्रा में गाड़ी लगाने के इंतजाम किए गए हैं।

नो एंट्री का समय दिन 12:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक रहेगा। भारी वाहन शहर में प्रवेश ना करें इसलिए चेक पोस्ट भी बनाया गया है। बजार टांड़ चेकपोस्ट, नईसराय चौक चेक पोस्ट, पटेल चौक चेक पोस्ट और ग्राम अम्बाटांड़ स्थित सरकार दा ढाबा के सामने चेक पोस्ट बनाया गया है। यहां दंडाधिकारी और पुलिस फोर्स मौजूद रहेंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / अमितेश प्रकाश

Most Popular

To Top