HimachalPradesh

पूर्व भाजपा नेता राकेश चौधरी का निधन, उपचार के दौरान टांडा मेडिकल कॉलेज में ली अंतिम सांस

पूर्व भाजपा नेता राकेश चौधरी।

धर्मशाला, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पूर्व भाजपा नेता राकेश चौधरी का निधन हो गया है। जहरीला पदार्थ निगलने के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में साेमवार बीती देर रात से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे राकेश चौधरी जिंदगी की जंग हार गए हैं। वही उनकी धर्मपत्नी खतरे से बाहर हैं और स्वस्थ हैं। उनकी धर्मपत्नी भी मुंह मे जहरीला पदार्थ लग जाने से अचेत अवस्था में टांडा मेडिकल कॉलेज में ही उपचाराधीन थी।

उधर राकेश चौधरी के निधन पर धर्मशाला से भाजपा विधायक सुधीर शर्मा सहित अन्य दलों के नेताओं ने गहरा दुख व्यक्त किया है। सुधीर शर्मा ने राकेश चौधरी के निधन पर अपनी संवेदनाए व्यक्त करते हुए इसे धर्मशाला क्षेत्र के लिए अपूर्णीय क्षति करार दिया है।

धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से दो बार निर्दलीय और एक बार भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ चुके राकेश चौधरी के जहर खाने के दौरान बीचबचाव के चलते उनकी पत्नी के मुंह पर कीटनाशक लगने से दोनों की हालत नाजुक बनी हुई थी। दोनों को ही टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। यह घटना बीती रात की बताई जा रही है। जहर खाने की पीछे क्या वजह रही इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि राकेश चौधरी पिछले विधानसभा चुनाव में धर्मशाला से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा तक। इससे पहले भी वह दो बार बतौर निर्दलीय चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन दोनों बार हार ही हाथ लगी।

उधर इस घटना की सूचना के बाद कई तरह की चर्चाएं और अफवाहें चल रही है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही कि उन्हें और साथ में उनकी धर्मपत्नी को भी इस तरह का कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने उनकी पत्नी के बयान भी कलमबद्ध किये हैं। जिसमें राजनीतिक तौर पर परेशान रहने की बात सामने आई है।

(Udaipur Kiran) / सतिंदर धलारिया

Most Popular

To Top