Bihar

हरियाणा में हैट्रिक जीत पर भाजपा सदस्यता प्रभारी ने जताया हर्ष

डॉ शशि शेखर झा

सहरसा, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में लगातार तीसरी बार हैट्रिक जीत पर भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता प्रभारी डॉ शशिशेखर झा ने हर्ष व्यक्त किया ।

उन्होंने हरियाणा के महान मतदाताओ के प्रति आभार जताया है।उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि भाजपा का यह एतिहासिक जीत विकास के प्रतीक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है।साथ ही केन्द्रीय नेतृत्व टीम भी बधाई के पात्र है।मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार भाजपा जिलाध्यक्ष की जीत ने यह साबित कर दिया की डबल इंजन की सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास क़ायम है।

झा ने कहा कि मतदाताओ के विश्वास पर खड़ा उतरकर भाजपा सरकार इसी तरह विकास करेगी तो देश की जनता वोट के रूप में अपना प्यार देती रहेगी।उन्होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के शानदार प्रदर्शन यह दर्शाता है कि अब घाटी की भी फिजा बदल चुकी है ! कश्मीर में भी नरेन्द्र मोदी के द्वारा विकास कार्यों पर मुहर लगाया।श्री झा ने कहा कि धारा 370 हटने एवं केन्द्र शासित प्रदेश बनने के बाद राज्य में पहली बार आम निर्वाचन कराये गए है।यहां कि जनता बुलेट को छोड़कर ईवीएम पर बटन दवाकर लोकतंत्र को मजबूत करते हुए अपना मताधिकार का प्रयोग किया है।जो प्रजातंत्र की विजय है।

(Udaipur Kiran) / अजय कुमार

Most Popular

To Top