Uttar Pradesh

आज राहुल गाँधी और कांग्रेसियों को जलेबी भी कड़वी लग रही होगी : नन्दी

पोस्ट

– कांग्रेस की झूठ, अफवाह और हवा-हवाई वादों की फैक्ट्री पर जनता ने जड़ा ताला

प्रयागराज, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरियाणा में लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने हरियाणा की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। वहीं, नन्दी ने इस जीत पर विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए सोशल मीडिया पर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है कि आज राहुल गाँधी और कांग्रेसियों को जलेबी भी कड़वी लग रही होगी।

मंत्री नन्दी ने कहा कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार प्रचण्ड बहुमत की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनमानस के अटूट विश्वास और अडिग भरोसे की विजय है। नन्दी ने सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में लिखा है कि गरीब कल्याण, महिलाओं एवं युवाओं का सशक्तिकरण, किसानों का सम्मान, आर्थिक व औद्योगिक प्रगति एवं विश्व में भारत का बढ़ता गौरव हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय की बुनियाद है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस की झूठ, अफवाह और हवा हवाई वादों की फैक्ट्री पर ताला जड़ दिया है। फिर एक बार बता दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है। आज राहुल गाँधी और कांग्रेसियों को जलेबी भी कड़वी लग रही होगी, क्योंकि जनता ने विजयश्री का जनादेश देकर भाजपा का मुंह मीठा किया है।

—————

(Udaipur Kiran) / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top