Uttar Pradesh

कार ने आटो में मारी टक्कर, चालक की मौत, सात घायल

मौके पर मौजूद भीड़

फिरोजाबाद, 8 अक्तूबर (Udaipur Kiran) । थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार ने आटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में आटो चालक की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव रूपसपुर की है।

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के कटरा मीरा निवासी शमशाद आटो लेकर शिकोहाबाद की तरफ जा रहा था। जैसे ही उसका आटो गांव रूपसपुर के समीप पहुंचा तभी अचानक पीछे से एक तेज गति से आ रही कार ने आटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही आटो में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना भीषण था कि आटो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में आटो चालक शमशाद की मौत हो गई,जबकि शिकोहाबाद के एटा चौराहा निवासी सूरज (42), गुंजन (11), न्यू रामगढ़ निवासी गीता देवी (55), सिरसागंज के अराव रोड़ निवासी विजेंद्र पाल सिंह (49), आसफाबाद निवासी लवकुश (15) सहित सात लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाने के साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है।

इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया का कहना है कि आटो में कार ने टक्कर मारी है। हादसे में एक युवक की मौत हुई है। जबकि सात अन्य घायल हैं। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है, जहां तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

(Udaipur Kiran) / कौशल राठौड़

Most Popular

To Top