Bihar

हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

जश्न मनाते भाजपा कार्यकर्ता

भागलपुर, 08 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर मंगलवार को भागलपुर के स्टेशन चौक पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष कुमार सिंह भी शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी साथ ही जमकर नारेबाजी भी की गई। इस मौके पर मंत्री ने कहा कि सुबह न्यूज़ चैनलों पर खबर देखकर कुछ लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे थे। लेकिन थोड़ी देर में ही सपना उनका टूट गया।

उन्होंने कहा कि देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत हासिल किए हैं। वहीं हरियाणा में भी तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनी है। वहीं उन्होंने जम्मू कश्मीर के परिणाम पर उन्होंने कहा कि वहां भी सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है और आने वाले समय में वहां पर भी अच्छा देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का था, भारत का है और भारत का ही रहेगा। जश्न के दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार, रोहित पाण्डेय, श्वेता सिंह, रौशन सिंह, प्रणव दास सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top