CRIME

ट्यूशन पढ़ाने वाला बन गया हथियार सप्लायर, गिरफ्तार

आरोपी

-दिल्ली एनसीआर में ऑन डिमांड करता था हथियारों की सप्लाई

गाजियाबाद, 8 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । थाना मधुबन बापूधाम पुलिस ने अवैध असलहों की सप्लाई करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह दिल्ली-एनसीआर में ऑन डिमांड हथियारों की सप्लाई करता था। उसके कब्जे से एक पिस्टल .32 बोर, एक तमंचा .32 बोर, 03 तमंचा .315 बोर, 05 जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया है।

डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार की रात में पुलिस गश्त एवं वाहन तथा संदिग्ध व्यक्ति चेकिंग कर रही थी। तभी सोलह मंजिला गोल चक्कर तिराहे के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम प्रतीक बालियान है। जो बी-17 इन्द्रा एन्कलेव थाना कविनगर गाजियाबाद मूल निवासी ग्राम करवाडा मुजफ्फरनगर का है।

पूछताछ में प्रतीक बालियान ने पुलिस को बताया कि वह बच्चों को ट्यूशन पढाने का काम करता है। बच्चों को टयूशन पढाकर जो पैसा मिलता है, उससे गुजारा सही नहीं चल रहा था। उसने बताया कि एक बार जब मेरठ गया तो मुझे किसी नें कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के लिए राजेश नामक व्यक्ति के बारे में बताया। जब मेरी राजेश से बेगम पुल पर मुलाकात हुई। तब राजेश ने मुझे अधिक पैसै कमाने का यह तरीका बताया। तो मै राजेश से सस्ते दामों में लाकर जरूरत मन्दों को अधिक पैसे में डिमांड मिलने पर गाबाद व एनसीआर क्षेत्र में सप्लाई कर देता हूं। मै इन असलहों को मेरठ से लेकर आया था। आगे डिमाण्ड मिलने पर सप्लाई कर देता।

—————

(Udaipur Kiran) / फरमान अली

Most Popular

To Top