Delhi

बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बना कर लूटपाट करने वाले एक गैंग का मोती नगर पुलिस ने खुलासा किया है। इस गैंग के सदस्य बुजुर्ग महिलाओं को पीछे से गले में चॉक लगाकर (गला दबाकर) कान की बालियां और अन्य जेवरात लूट कर फरार हो जाते थे। वे इस तरह से ज्वैलरी खींचते कि बुजुर्ग महिला घायल भी हो जाती थी। कई बार ज्यादा जोर से गला दबाने से महिलाएं बेहोश होकर गिर जाती थी।

पश्चिमी जिले के डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों की पहचान हिमांशु सागर, रमेश कुमार और चिंटू कुमार के रूप में हुई है। तीनों पश्चिम पुरी, मादीपुर और पंजाबी बाग इलाके के रहने वाले हैं। इन्होंने 3 अक्टूबर की रात एक बुजुर्ग महिला से उसके घर के बाहर वारदात को अंजाम दिया था। जब बुजुर्ग महिला पोती को ट्यूशन से लाने जा रही थी। बदमाश पीछे से पहुंचे और एक ने गले में चॉक लगाया और दूसरे ने कान की बाली खींच ली। जिसमें महिला घायल भी हुई और बेहोश होकर वहीं गिर गई थी।

मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू की। एसएचओ वरुण दलाल की देखरेख में सब इंस्पेक्टर रॉबिन खटाना और गंगाराम की टीम ने दर्जनों सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और आरोपितों की पहचान की। पुलिस ने पहले हिमांशु सागर और रमेश कुमार को पकड़ा फिर इनकी निशानदेही पर इनके तीसरे साथी सिंटू कुमार को दबोचा। इन्होंने छीनी गई कान की बालियां 14000 रुपये बेची थी। पुलिस ने कान की बालियां बरामद कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top