CRIME

मासूम बालिका से दुष्कर्म का आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, लगी गोली

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

फिरोजाबाद, 06 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । थाना शिकोहाबाद पुलिस टीम ने मासूम बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को रविवार देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अन्तर्गत शनिवार को एक 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। इस सम्बंध में मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की गई थी, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस टीम लगी थी। उन्होंने बताया कि थाना शिकोहाबाद पुलिस टीम को सूचना मिली कि आरोपी आमरी रोड पर कही छिपा है। जब पुलिस ने गस्त किया तो यह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस द्वारा रोकने पर इसने पुलिस टीम कर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में इसको पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने इसे पकड़ लिया। पूछताछ में इसने अपना नाम दीपक उर्फ मुल्का पुत्र रमेश निवासी बेकारसखा शिकोहाबाद बताया है। जिसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। यह बालिका से दुष्कर्म का आरोपी है।

एएसपी ने बताया कि आरोपी को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया है। जहां पूछताछ की जा रही है। इसके विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया है कि आरोपी वर्ष 2021 में भी जानलेवा हमले के आरोप में जेल जा चुका है।

(Udaipur Kiran) / कौशल राठौड़

Most Popular

To Top