Uttar Pradesh

व्यापारी हितों के लिए वचनवद्ध है मोदी और योगी सरकार : नितिन अग्रवाल

व्यापारी सम्मेलन करते उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल

कानपुर, 06 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । व्यापारी समाज आज निर्भीक होकर अपना व्यापार कर रहा है, क्योंकि गुंडों की वसूली बंद हो गई है। यह इसलिए संभव हुआ कि आपने अपना वोट मोदी और योगी को दिया और मोदी व योगी सरकार व्यापारी हितों के लिए वचनबद्ध है। यह बातें रविवार को भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित सीसामऊ विधानसभा के व्यापारी सम्मेलन में उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कही।

उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में चल रही केंद्र व प्रदेश की सरकार व्यापारी हितों के लिए वचनबद्ध है और यह बात तब प्रमाणित होती है जब उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी ने व्यापारी कल्याण बोर्ड बनाकर व्यापारियों कि किसी भी समस्या को सुनने का एक फोरम तैयार किया। सीसामऊ विधानसभा का उपचुनाव समाजवादी पार्टी के विधायक की अपराधिक करतूत के कारण हो रहा है। हम व्यापारी साथियों से अपील करते हैं कि इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनायें। आज हमारे व्यापारी साथी देर रात तक अपने प्रतिष्ठानों को खोलते हैं क्योंकि आपको उत्तर प्रदेश सरकार के ऊपर भरोसा है। प्रशासनिक अमला लगातार मुख्य बाजारों में गश्त करते हुए सुरक्षा का माहौल तैयार करता है। आज किसी आपराधिक तत्व के व्यक्ति की हिम्मत नहीं है कि वह किसी भी व्यापारी साथी को फोन करके रंगदारी मांग सके। ऐसा करने वालों को पता है कि हमारा अंजाम क्या होने वाला है।

इस दौरान सांसद रमेश अवस्थी, महापौर प्रमिला पाण्डेय, विधायक नीलिमा कटियार, सुरेंद्र मैथानी, महेश त्रिवेदी, विधान परिषद सदस्य सलिल बिश्नोई, अरुण पाठक व मुकुंद मिश्रा, विजय पंडित, शेष नारायण त्रिवेदी आदि मौजूद रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह

Most Popular

To Top