CRIME

फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

दाैसा पुलिस ने दाे आराेपी पकडे हैं

दाैसा, 6 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को लूट के इरादे से फायरिंग करने के मामने में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यहां बसवा रोड पर एक मेड़िकल स्टोर संचालक को गोली मारकर घायल करने, घर जा रहे मजदूर के सिर में देशी कट्‌टे से हमला करने व तीसरी घटना में एक व्यक्ति से बाइक छीनकर भागने के मामले के आरोपियों को पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि धांधोलाई निवासी एवं डोलिका राजवास में मेड़िकल स्टोर की दुकान चलाने वाले संजय सैनी पर शुक्रवार रात 8:15 बजे शहर के अंबेड़कर सर्किल पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने मेड़िकल स्टोर संचालक के पेट में गोली मार दी थी। इससे वह घायल हो गया था। इसके बाद बदमाशों ने रात 8:30 बजे एसडीएम कार्यालय के पास दुकान बंद कर घर जा रहे गुढाकटला निवासी धर्मेद्र शर्मा से बाइक छीनकर भाग गए। तीसरी घटना इन्ही बदमाशों ने पंडितपुरा के पास की।

जहां बाइक से घर जा रहे मजदूर रोहिताश सैनी को रोक लिया और उससे बाइक छीनने का प्रयास किया। बाइक नहीं मिलने पर बदमाशों ने रोहिताश के सिर में देशी कट्‌टे से हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया। तीन घटना के बाद पुलिस लगातार बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच इन घटनाओं में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने रविवार को मेंहदीपुर बालाजी से पकड़ लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया पकड़े गए आरोपी आशु मलिक निवासी दौसा व देवराज निवासी चांदूसा बालाजी है। पुलिस दोनों आरोपियों से बालाजी थाने में पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी प्रेमचंद ने बताया कि पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

—————

(Udaipur Kiran) / चरणजीत

Most Popular

To Top