Uttrakhand

युवा नेता रसपाल सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

भाजपा के 1 दर्जन लोग कांग्रेस में हुए शामिल,

हल्द्वानी, 6 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के लामाचैड़ क्षेत्र में कांग्रेस ने बड़ी सेंधमारी की है। भाजपा के युवा नेता रसपाल सिंह ने अपने समर्थकों समेत कांग्रेस का दामन थाम लिया। लामाचैड़ के एक रेस्टोरेंट में आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज तिवारी ने संयोजन किया, जबकि नैनीताल के पूर्व विधायक संजीव आर्य मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल और पूर्व जिला अध्यक्ष सतीश नैनवाल ने नए सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। रसपाल सिंह के साथ 12 अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी कांग्रेस में शामिल हुए, जिन्होंने 21 अक्टूबर को नैनीताल कमिश्नरी घेराव में बड़ी भागीदारी का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम के दौरान नीरज तिवारी ने सभी नए सदस्यों से अपील की कि वे भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ एकजुट होकर संघर्ष करें और आगामी घेराव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता जैसे मयंक भट्ट, संजय किरौला, पूर्व ब्लॉक प्रमुख भोला भट्ट, दीप सती, तारा सिंह नेगी, देवेंद्र बिष्ट सहित अन्य नेता भी उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / अनुपम गुप्ता

Most Popular

To Top