Haryana

हिसार : हरियाणा में कांग्रेस की होगी ऐतिहासिक जीत : योगेश सिहाग

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग

हिसार, 6 अक्टबूर (Udaipur Kiran) । कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग ने कहा है कि प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर आ रहे रुझानों से यह साफ हो गया है कि हरियाणा में कांग्रेस ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने कहा कि करीब चार महीने पहले हुए लोकसभा चुनाव में हरियाणा की जनता ने भाजपा को ट्रेलर दिखाने का काम किया था।

अब विधानसभा चुनाव में जनता ने पूरी फिल्म दिखा दी है। एडवोकेट योगेश सिहाग ने रविवार को कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में खुलकर मतदान किया है।

भाजपा ने कुछ छोटे दलों के माध्यम से वोट कटवाने का प्रयास किया, लेकिन जनता ने सभी प्रयासों को विफल करते हुए प्रदेश में भाजपा व उसके सहयोगी दलों का सफाया करने का काम किया। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग ने कहा कि चुनाव परिणाम भले ही 8 अक्तूबर को आएंगे, लेकिन चुनावों में जिस प्रकार से जनता ने कांग्रेस का समर्थन किया है, उससे साफ है कि प्रदेश में कांग्रेस 70 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि हिसार जिला में भी कांग्रेस की आंधी चली है और यहां भी लगभग सभी सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस उम्मीद के साथ कांग्रेस को अपना समर्थन दिया है, कांग्रेस उन सभी उम्मीदों को पूरा करते हुए समाज के सभी वर्गों के हितों में कार्य करते हुए प्रदेश को विकास के मामले में एक बार फिर नंबर वन बनाने का काम करेगी।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top