Bihar

अलग-अलग हादसे में दो लोंगों की मौत

बिहारशरीफ, 26 सितंबर (Udaipur Kiran) । नालंदा जिलान्तर्गत विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग हादसे में दो लोगों का मौत हो गयी।

पहली घटना वेन थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव का है जहां छत की छज्जा गिरने से मुकेश कुमार के पूत्री दुर्गा कुमारी की मौत हो गई। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों नें बताया की रविवार की सुबह बच्ची अपने तिन सहेली के साथ घर के बाहर खेल रही थी कि अचानक घर का छज्जा गिर गया जिसके निचे तीनो बच्ची दब गयी घटना को देख ग्रामीणों नें मलवा हटाया तो दो बच्ची सकुशल निकली वहीं एक बच्ची की मौत हो गयी।

घटना की सूचना वेन थाना पुलिस को दी गयी ।बॅन थाना पुलिस घटनास्थल पर जाकर घटनाक्रम की जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है।

दूसरी घटना नालंदा थानाक्षेत्र के चकदीन गाँव में सर्पदंश चालिस वर्षीय महिला पार्वती देवी की मौत हो गई। मृतक गबसपूर गांव निवासी कमलेश पासवान पत्नी बताई जाती है। घटना के संबंध में परिवार वालों नें बताया कि वह अहले खेत की ओर जा रही थी कि अंधेरें सांप नें डस लिया जिसे गंभीर अवस्था में ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। घटनाक्रम की जानकारी नालंदा थाना पुलिस को दी जो मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / प्रमोद पांडे

Most Popular

To Top