CRIME

बांदा में युवक से आठ लाख की टप्पेबाजी

बांदा, 06 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बबेरू थाना क्षेत्र में बैंक से आठ लाख रुपये निकालकर अपने गांव जा रहे व्यक्ति का नोटों से भरा बैग टप्पेबाज ने पार कर दिया। भुक्तभोगी ने यह धनराशि अपनी भतीजी की शादी के लिए बैंक से निकला था। पीड़ित की तहरीर पर रविवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

थाना मरका के ग्राम समसुद्दीनपुर निवासी सुरेश सिंह के छोटे भाई की बेटी की शादी तय होनी है। उसी की तैयारी के लिए शनिवार शाम वह बबेरू स्थित इंडियन बैंक से आठ लाख रुपये निकालकर मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहा था।

अगौसी रोड पेट्रोल पंप के पास छंगू साहू जो गले का व्यापार करता है, वहां दुकान के सामने अपनी बाइक खड़ी कर पानी पीने लगा। जैसे ही वह बाइक के पास पहुंचा तो देखा बैग गायब था। यह देखकर उसके होश उड़ गए। काफी देर तक जानकारी करता रहा जब कुछ पता नहीं लगा तो पुलिस को जानकारी दी।

इस पर क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। वहीं पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि टप्पेबाजी का मामला सामने आया है। तहरीर लेकर घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस टीम को लगाया गया है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही आरोपित पकड़ा जाएगा।

(Udaipur Kiran) / अनिल सिंह

Most Popular

To Top